मंगलवार, 23 अगस्त 2011

बिल पास नहीं होने पर न्यूड होने की धमकी

के खिलाफ समाजसेवी अन्ना हजारे के जनलोकपाल बिल को देश भर में भारी समर्थन मिल रहा है। हालांकि, कुछ लोग अन्ना को समर्थन देने के नाम पर अजीबो-गरीब बयान देने और हरकतें करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। राजधानी दिल्ली की एक मॉडल और एक्ट्रेस ने कहा है कि यदि सरकार ने अन्ना हजारे के बिल को पास नहीं किया गया, तो वो न्यूड होकर नाचेगी।

रामलीला मैदान में अन्ना हजारे व उनकी टीम और हजारों समर्थकों के साथ धरने पर बैठी एक्ट्रेस सलीना वाली खान ने सरकार को चेतावनी दी है। सलीना ने एक अखबार से बातचीत में कहा है कि वो खुद भी भ्रष्टाचार का शिकार हुई है और इसलिए भ्रष्टाचार पर लगाम कसने के लिए अन्ना के आंदोलन का समर्थन कर रही है। एक्ट्रेस ने दो टूक शब्दों में कहा कि यदि सरकार ने अन्ना और उनकी टीम की ओर से तैयार बिल को पारित नहीं किया, तो इसके विरोध में सरेआम न्यूड होकर नाचेगी।

पब्लिसिटी स्टंट नहीं
सलीना के स्पष्ट किया है कि वो कोई पब्लिसिटी पाने के लिए ऎसा नहीं कह रही है। एक्ट्रेस के अनुसार "मैं ये सब फेमस होने के लिए नहीं कर रही, बल्कि आम आदमी के हित में कर रही हूं।" सलीना ने दिल्ली के पुलिसवालों पर घूसखोरी का आरोप लगाया। मॉडल ने बताया कि "मैंने पुलिस में फोन पर एक महिला मॉडल द्वारा धमकी देने और एक आपत्तिजनक विडियो जारी करने के बारे में एक शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस वालों ने कार्रवाई करने के लिए पैसे मांगे और पैसे नहीं देने पर मेरी शिकायत नहीं सुनी।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें