रविवार, 18 दिसंबर 2011

तीन दिन से गायब वीना मुंबई में मिली



मुंबई। तीन दिन से लापता पाकिस्तानी कलाकार वीना मलिक का पता चल गया है। वह मुंबई में ही है। वीना मलिक के एक प्रतिनिधि ने उसके मुंबई में होने की जानकारी दी है। इस प्रतिनिधि के मुताबिक वीना मलिक ओकवुक पार्क में है। उसकी वीना से बात हुई है। इस बीच वीना मलिक ने भी कहा है कि वह लगातार शूटिंग के कारण थक गई थी। बिना किसी दखल के वह आराम कर सके इसलिए उन्होंने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। वीना ने इस बात से इनकार किया है कि वह डिप्रेशन में हैं।

इससे पहले पाकिस्तान के समाचार पत्र द नेशन की खबर में बताया गया था कि वीना मलिक वीजा रिन्यू कराने के लिए पाकिस्तान आई हुई है। वीना मलिक के वीजा की अवधि 24 दिसंबर को समाप्त होने वाली थी। वीजा रिन्यू कराने के लिए वह वाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्तान पहुंची थी। वीना मलिक अपने दोस्त अस्मित पटेल के साथ अमृतसर गई थी। वहां से वह बुर्का पहनकर वाघा बॉर्डर पहुंची, जहां उसके दोस्त वीना को लेने आए हुए थे। वीना मलिक लाहौर में अपने दोस्त के यहां रूकी हुई है। वीणा 45 दिनों की वीजा अवधि पर भारतीय फैशन पत्रिका के लिए फोटो शूट के लिए भारत आई थीं।

बिग बॉस सीजन 4 से सुर्खियों में आईं वीना मलिक इन दिनों एक बॉलीवुड फिल्म के साथ साथ टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त थी। वीना शुक्रवार सुबह अचानक लापता हो गई थी। वह एक कार में बैठकर अचानक शूटिंग स्थल से गायब हो गई थी। वीना मलिक के मैनेजर को जब उसके बारे में कोई खोज खबर नहीं मिली तो उसने बांद्रा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

हाल ही में एक मैगजीन के कवर पर न्यूड फोटो देकर वीना मलिक विवादों में घिर गई थी। न्यूड फोटो को लेकर वीना को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थी। विवाद और वीना मलिक का चोली-दामन का साथ रहा है। उल्लेखनीय है कि इसी तरह एक अन्य पाकिस्तानी अभिनेत्री लैला भी शूटिंग के दौरान अचानक गायब हो गई थी। कश्मीर से पूरे परिवार के साथ लापता लैला का आज तक कोई सुराग नहीं लगा है। लैला ने राजेश खन्ना के साथ हिंदी फिल्म में काम करने के साथ बॉलीवुड में कई फिल्में भी की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें