गुरुवार, 1 सितंबर 2011

रोल चाहिए,तो बिकनी में करो "चैट"



मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच नया नहीं है। टीवी एक्ट्रेस लिजा मलिक कास्टिंग काउच का ताजा शिकार बनी हैं। हालांकि, लिजा किसी डयरेक्टर या प्रोड्यूसर द्वारा उनके ऑफिस या घर में नहीं बल्कि टेक्नोलॉजी के जरिए कास्टिंग काउच में फंसी हैं।

लिजा के अनुसार उनके मोबाइल पर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फिल्मकार विक्रम भट्ट के नाम से एक मैसेज आया है, जिसमें फिल्म में रोल पाने के लिए लिजा से विडियो चैट पर बिकनी में ऑडिशन देने को कहा गया है। एक्ट्रेस ने इस मामले में वर्सोवा पुलिस थाने में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। लिजा ने बताया कि "मेरे ब्लैकबेरी फोन पर रितेश सिधवानी नाम से एक शख्स ने कॉन्टैक्ट रिक्वेस्ट भेजा था। मुझे लगा कि वो फेमस प्रोड्यूसर सिधवानी हैं और इसलिए मैंने उस रिक्वेक्ट को स्वीकार कर लिया।"

रियलिटी टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि "मेरे रिक्वेस्ट स्वीकारने के बाद से ही मुझे एक नंबर से लगातार मैसेज किया जाने लगा। मैसेज में मुझसे वेबकास्टिंग सॉफ्टवेयर की मदद से फिल्म में रोल के लिए ऑडिशन देने को कहा गया।" लिजा के अनुसार "चैटिंग के दौरान मुझसे कहा गया कि वो लोग अपनी फिल्म के लिए एक ऎसी एक्ट्रेस की तलाश में हैं, जो स्किम्पी आउटफिट्स में सेक्सी नजर आती हो। इसके लिए उन्होंने मुझे विडिया चैटिंग के दौरान बिकनी पहनने के लिए कहा।"

लिजा के मुताबिक "विडियो चैट करने वाले ने मुझसे कहा कि वो मुझे बिकनी में देख सकते हैं, पर मैं उन्हें चैट पर नहीं देख पाऊंगी, क्योकि उनके वेबकैम में कुछ खराबी आ गई है। जब मुझसेयह कहा गया, तो उसी समय मुझे समय में आ गया कि यहां पर कुछ तो गड़बड़ है। अंदेशा होने पर मैंने चैट करने वाले का पिन नंबर अपने एक फ्रेंड को फॉरवर्ड किया। तब मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि जिससे मैं चैट कर रही हूं, वो सिधवानी नहीं है।"

टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि "मुझे विक्रम भट्ट के नाम से भी कॉन्टेक्ट रिक्वेस्ट भेजी गई थी। मैं विक्रम को पहले से जानती हूं। जब मैंने उनसे (विक्रम भट्ट) से रिक्वेस्ट के बारे में पूछा,तो उन्होंने कोई रिक्वेस्ट भेजने से इनकार किया।" वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर विश्राम अभ्यंकर ने फिलहाल इस मामले में विस्तृत जानकारी देने से इनकार किया है। हालांकि, उन्होंने इस खबर की पुश्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। इस संदर्भ में विक्रम भट्ट ने भी शिकायत दर्ज कराई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें