मंगलवार, 6 दिसंबर 2011

वीना स्वयंवर से पहले हुई न्यूड!



मुंबई। बिग बॉस -4 में अश्मित पटेल के साथ अंतरंग संबंधों को लेकर चर्चा में आई पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टीवी शो "वीना का स्वयंवर" से पहले एक मैंस मैगजिन के कवर पेज के लिए वीना का न्यूड फोटो प्रकाशित हुआ है। कवर पेज पर इस न्यूड फोटो में वीना "आईएसआई" का टेटू भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

हालांकि, शुक्रवार को "वीना का स्वयंवर" टीवी शो के एक प्रमोशन कार्यक्रम में वीना ने इस फोटो का फर्जी बताया। वीना ने कहा कि मैंने किसी भी मैगजीन के लिए न्यूड फोटा नहीं दिया। जो फोटो मैगजीन में छपा है वह फर्जी है और वह अपने कानूनी सलाहकार से इस विषय पर बातचीत करेंगी।


भट्ट की सलाह पर वीना ने मांगे 10 करोड़

मुंबई। पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक के न्यूड फोटो शूट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वीना मलिक ने अपनी न्यूड फोटो छापने वाली पत्रिका से हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रूपए मांगे हैं। वीना ने पत्रिका को नोटिस भेजकर यह रकम मांगी है। वीना का न्यूड फोटो जब एक पत्रिका में छपा तो उन्होंने मशहूर निर्देशक महेश भट्ट से सलाह ली।

वीना ने महेश भट्ट से पूछा कि इस मामले से कैसे निपटा जाए। महेश भट्ट ने न्यूड फोटो छापने वाली पत्रिका के खिलाफ कानूनी कदम उठाने को कहा। महेश भट्ट की सलाह मानते हुए वीना मलिक ने पत्रिका के सम्पादक कबीर शर्मा और फोटोग्राफर विशाल सक्सेना को नोटिस भेज दिया। वीना ने नोटिस मिलने के 24 घंटे के भीतर यह राशि देने की मांग की है।

साथ ही वीना ने कबीर शर्मा से पत्रिका का प्रसारण रोकने को कहा है। महेश भट्ट ने कहा कि अब पुलिस वाले ही बताएंगे कि कौन सच्चा है और कौन झूठा। गौरतलब है कि एक प्रतिष्ठित पत्रिका में वीना मलिक का न्यूड फोटो छपा था। फोटो में वीना के हाथ पर आईएसआई लिखा हुआ है। वीना का कहना है कि उसने यह फोटो शूट नहीं करवाया है। वहीं पत्रिका के सम्पादक कबीर शर्मा का दावा है कि वीना ने ही फोटो शूट करवाया था

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें