बुधवार, 16 मार्च 2011

क्या कहेंगे .... लौट के बुद्धू घर को आये



सलमान ने फिर थामा सोमी का दामन!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग कर मुंबई लौट आए हैं। रेडी की शूटिंग कर 40 दिन बाद लौटे सलमान के बारे में खबर है कि उनकी जिंदगी में एक बार फिर पुराने साथी की वापसी हुई है। सलमान और सोमी अली बैंकॉक में एक ही होटल में ठहरे थे। पूरी यूनिट होटल सुकुमविट में ठहरी थी, जबकि ये दोनों होटल लैंडमार्क में ठहरे थे।

बैंकॉक में सोमी सेट पर तो नहीं आती थीं, लेकिन शूटिंग के बाद सलमान अपना सारा वक्त उन्हीं के साथ बिताते थे। अली अमेरिका में रहती हैं। वह फरवरी के आखिर में बैंकॉक पहुंची थीं और सलमान के मुंबई रवाना होने तक रूकी रहीं। सलमान मंगलवार को मुंबई पहुंचे हैं। पिछले दिनों सोमी अली के बारे में खबर आई थी कि वह अमरीका में बॉलीवुड के मस्त बॉय आफताब शिवदासानी के साथ डेटिंग कर रही हैं। बताया जाता है कि सालों पहले सलमान का ऎश्र्या से ब्रेकअप सोमी के चलते ही हुआ था।

ऎश्वर्या ने सलमान को सोमी के साथ सम्बंध तोड़ने के लिए कई बार चेतावनी दी थी। इसके बावजूद जब सलमान ने सोमी का पीछा नहीं छोड़ा , तो ऎश ने सलमान को छोड़ने का फैसला किया। सलमान के करियर और उम्र के अलग-अलग पड़ाव में उनकी अलग अलग गर्लफ्रेंड्स रही हैं। सोमी अली, फिर संगीता बिजलानी, ऎश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, ब्रिटिश मॉडल हेजल...।

ऎश-सलमान के इश्क के आखिरी दिनों में सलमान प्रेमिका बदलने को लेकर कुछ ज्यादा ही बदनाम हो गए थे। हालांकि सोमी से अलग होने के बावजूद वे एक-दूसरे से मिलते रहे थे। करीब 10 साल पहले जब इनकम टैक्स वालों ने सलमान के घर पर छापा मारा था तो सोमी अली के बैंक अकाउंट के कागजात भी वहां मिले थे। सोमी अली से भी पहले सलमान खान का नाम सबसे पहले मॉडल शाहीन जाफरी से जुड़ा था। तब सलमान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर थे।

शाहीन ने उनके स्ट्रगलिंग दौर में उनका साथ दिया मगर सलमान जैसे-जैसे सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए वह शाहीन से दूरी बनाते गए और एक दिन उन्होंने शाहीन को धोखा देकर संगीता बिजलानी को अपनी गर्ल फ्रेंड बना लिया।सलमान-संगीता ने साथ में कोई फिल्म में काम नहीं किया मगर इन दोनों का लव अफेयर उन दिनों सबसे ज्यादा चर्चित हुआ था। हां उन्हें ग्रासिम ग्रेवियेरा शूटिंग शटिंüग के विज्ञापन में जरूर साथ देखा गया था।

सलमान संगीता का इश्क इतना परवान चढ़ चुका था कि बात शादी तक जा पहुंची थी। मगर तभी सलमान की जिंदगी में पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली आ गईं और सलमान ने संगीता को छोड़ दिया। हालांकि कुछ ही समय बाद बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रहीं सोमी से भी सलमान का साथ छूट गया। वह उस समय सलमान से शादी करना चाहती थीं मगर सलमान शादी के मूड में बिलकुल नहीं थे। तब वह सब कुछ छोड़ कर मां के पास फ्लोरिडा चली गईं। सोमी के बाद सलमान की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और चली गईं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें