रविवार, 9 जनवरी 2011

दहेज नहीं दिया तो कुत्ते से करवाया सेक्स

------इस समाचार को पड़ने से बाद ये जरुर सोचिया की ऐसे लोगो को क्या सजा मिलनी चाहिए -------

मुंबई। दहेज ने देने पर मारपीट करने या जिंदा जला देने की घटनाएं तो आपने सुनी होंगी लेकिन मुंबई में दहेज प्रताड़ना का ऎसा घिनौना वाकया सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। मुंबई की एक महिला को दहेज न लाने पर उसे ससुराल वालों ने जमकर पीटा और इतने पर भी चैन मिला तो महिला के साथ अपने पालतू कुत्ते से जबरदस्ती सेक्स करवाया।

मुंबई के सियोन इलाके की रहने वाली रूचिका अग्रवाल (परिवर्तित नाम) का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने काफी समय तक उसे दहेज के लिए प्रताडित किया और उसे लोहे की रॉड से पीटा। रूविका के अनुसार ससुराल वालों ने रविवार शाम को उसे पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए बाध्य किया। रूचिका ने इस घटना की शिकायत अपने मां बाप से की जिसके बाद घरवाले उसे ससुराल से बचाकर लाए।

रूचिका के मां बाप ने इस बात को स्वीकारा कि ससुराल वालों ने उसे तरह तरह की प्रताड़नाएं दी, लोहे की रॉडसे पीटा जिससे वह जख्मी हो गई और इसके बाद उसे कुत्ते के साथ सेक्स करवाया। रूचिका को सियोन अस्पताल में भर्ती करवाया या है। रूचिका के पिता ने ससुरालियों के खिलाफ धारावी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा लिया है। रूचिका के पिता का आरोप है कि ससुरालियों ने 5 लाख रूपए दहेज की मांग की लेकिन वे केवल 2 लाख रूपए ही दे पाए । इसके बाद उन्होंने रूविका को लगातार प्रताडित किया और उसके देवर ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें